Type Here to Get Search Results !

धनुष के डायलॉग्स - Dhanush All Dialogues in Hindi

Dhanush Dialogues
Contents (toc)

धनुष के डायलॉग्स - Dhanush All Dialogues in Hindi

साँप के फन से पिछवाड़ा मत खुजाओ, ज़हर फैल गया तो सेप्टिक हो जायेगा
कुंदन के पैजामे का नाड़ा इतना ढीला नहीं है, जो तेरे ब्लाउज के दो हूक पे खुल जाए
गर्लफ्रेंड ना सही, फील ही देदे
नमाज़ में वो थी, पर लगा दुआ हमारी मंज़ूर हो गयी
हमें अपने गाल पे थप्पड़ के दुःख से ज़्यादा, उसके गाल पे पप्पी का सुख था
तुमसे प्यार करना मेरा टैलेंट है
लड़की और रॉकेट इंसान को कहीं भी ले जा सकते है
सॉरी तो मैंने अपने बाप तक को नहीं बोला जब मेरी गलती थी, अब तो न मेरी गलती है और ना आप मेरे बाप हो
दिल ना साला लेफ्ट में होता है, ना राइट में, सेन्टर में होता है, क्यूंकि हमें वहीं दर्द उठ रहा था
हम खून बहाए, तुम आँसू बहाओ, साली आशिकी ना हो गयी, लाठी चार्ज हो गया
पहले तो अपनी दिल की राजा जान जाइए,
फिर जो निगाह -ए-यार कहे मान जाइये,
कुछ कह रही है आपके सीने की धड़कने, मेरी सुनिए तो दिल का कहा मान जाईये,
एक धूप सी जमी है निगाहों के आस पास, की आप है तो आप पे कुर्बान जाइये
बहुत खूबसूरत है, यार मतलब कैटरीना कैफे फेल है
साला हमारा जवान होना अभी बाकी था

रांझणा (2013)

जब हम किसी चीज़ को बहुत, बहुत, बहुत, बहुत, बहुत चाहते है ना, तो वो मिल ही जाती है
मुझे अपने टैलेंट से ज़्यादा अपनी चाहत पे भरोसा था
सच इज द वर्ल्ड मोस्ट पावरफुल आईडिया
जाओ जाके फिल्म इंडस्ट्री से पूछो की वो हमे ढूंढने में इतने लेट क्यों हो गये, जाओ जेक दुनिया वालो से पूछो की वो हमारी आवाज़ सुनने में इतने लेट क्यों हो गए, जाओ जाके सपनों से पूछो की वो सच होने में इतने लेट क्यों हो गए
क्यों की देश अपनी खुद की तंदुरुस्ती की रक्षा नहीं कर सकता, मुझ जैसे आदमी को कीटाणु मिटाने पड़ते है, नाम है लाइफबॉय, काम है देश की तंदुरुस्ती

शमिताभ (2015)

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad