Type Here to Get Search Results !

जुड़वा 2 मूवी डायलॉग्स - Judwaa 2 (2017) Movie All Dialogues

Judwaa 2 Movie Dialogues

Judwaa 2 Dialogues in Hindi, Judwaa 2 Movie Dialogues, Judwaa 2 Hindi Dialogue, Judwaa 2 All Dialogues in Hindi, Judwaa 2 2017 Movie Dialogues in Hindi, Dialogues of Judwaa 2 Movie in Hindi

जुड़वा 2 हिंदी एक्शन कॉमेडी फिल्म है। जिसके निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक डेविड धवन है। इस फिल्म की कहानी साजिद-फरहाद ने लिखी है। इसके मुख्य किरदारों में वरुण धवन जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नु है। जुड़वा 2 फिल्म 29 सितम्बर 2017 को रिलीज हुई।

जुड़वा 2 फ़िल्म कास्ट

कलाकारकिरदार
वरुण धवनप्रेम / राजा
जैकलीन फर्नांडिसअलिशका शेख
तापसी पन्नुसमारा
अनुपम खेरअलिशका के पिता
उपासना सिंह
राजपाल यादव
पवन मल्होत्रा
[post_ads]

जुड़वा 2 मूवी डायलॉग्स - Judwaa 2 All Dialogues in Hindi

राजा की इज़्ज़त है ना कोई सौंदर्य साबुन की टिकिया नहीं है, जो तू घिस घिसके धो धो के फेंक डाले
जो मैं बोलता हूँ, वो मैं करता हूँ और जो मैं नहीं बोलता हूँ, वो मैं WhatsApp करता हूँ
दुनिया का सबसे अमीर इंसान भी ना माँ बाप के बिना गरीब होता है
सलामत है हर वो बेटे का पापा, जिसके साथ है गणपति बप्पा
लाइफ में मैं सिर्फ दो चीज़ों की इज़्ज़त करता हूँ, एक माँ और दूसरा खाना, क्यों की एक हमें जनम देती है और दूसरी हमें ज़िंदा रखती है
कॉलेज में आता हूँ लेकिन लेक्चर में नहीं आता हूँ, सिक्स पैक में आता हूँ लेकिन फैमिली पैक में नहीं आता हूँ, बस में आता हूँ लेकिन किसी के बस में नहीं
इसकी पहली लाइन आफत थी, लेकिन लास्ट लाइन में राहत थी
पहले लाइन में आनेस्टी, दूसरे लाइन में मोलेस्टी
पहली लाइन में पन्गा, दूसरी लाइन में मैं नंगा
वरुण धवन
दूर से देखा तो आलिया भट्ट, पास आकर देखा तो महेश भट्ट
माना दूर से देखा तो मूंगफली है, पास आकर तेरा बाहुबली है
अनुपम खेर
एक बार आगड पाछड़ सही दिखे ना, तो लड़का आगड पाछड़ घूमता रहेगा
उसका बैंक बैलेंस इतना है की बैंक भी बैलेंस नहीं कर पाता है
उपासना सिंह

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad