Type Here to Get Search Results !

जॉन अब्राहम के डायलॉग्स - John Abraham All Dialogues in Hindi

John Abraham Dialogues
Contents (toc)

जॉन अब्राहम के डायलॉग्स - John Abraham All Dialogues in Hindi

शरीर में 206 हड्डियाँ है, और संविधान में 1670 कानून, हड्डी से लेकर कानून सब तोड़ता हूँ
रफ़्तार तेज़ ना हो तो दुश्मन की चलाई गोली का काम आसान हो जाता है
तुझे इज़्ज़त की रोटी खिलाऊँगा कोई गॉरन्टी नहीं दे सकता, लेकिन रोटी के साथ इज़्ज़त ज़रूर दिलाऊँगा
इतना मारूंगा की दर्द को भी समझ नहीं आएगा की कौनसे ज़ख्म से बाहर निकलूं
दूसरा मौका सिर्फ कहानियाँ देती है, ज़िन्दगी नहीं
बन्दूक चलाने से पहले बन्दूक संभालना सीख, नहीं तो गलत जगह पे फट जाएगी
जंग हथियारों को लगता है, इरादों को नहीं
गुनहगार तो कोई भी बन सकता है, लेकिन ये यादगार बनने का मौका है
गुरु को बड़ा उसका शिष्य बनाता है
आदमी को इंसान बनने से पहले जानवर बनना पड़ता है
मुजरिम माँ के पेट पे कम, पुलिस स्टेशन के गेट पे ज़्यादा बनते है

Shootout At Wadala / शूटआउट एट वडाला (2013)

उसकी जीत को मैं अपनी जीत में बदल दूंगा
आज मेरी वजह से तुम्हारी एक अच्छी आदत छूट जाएगी, ज़िंदा बचने की
हम जैसे पुराने पापी अगर भगवान को प्यारे होने लगे, तो उसके रेपुटेशन का क्या होगा

Race 2 / रेस 2 (2013)

नींद की दवाई मत देना, नहीं तो होश में आते ही पहले तुम्हे मार दूँगा
मुझे टपोरी को देखते ही उसकी औकाद का अंदाज़ा हो जाता है

फ़ोर्स (2011)

अपना घर बेच दे और बिना खिड़की वाले कमरे में रहने की आदत दाल
टाइम बदल चूका है, और देश भी, अब हम घर में घुसके मारते है
गट फीलिंग, अग्रेशन, कॉमन सेन्स, ये है मुंबई पुलिस का काम करने का तरीका

फ़ोर्स 2 (2016)

सांभर का पता नहीं, लेकिन आपको ये रसम फॉलो ही करनी पड़ेगी
जॉर्ज माइकल का पता नहीं, बट हैव फेथ इन मी
बीबीसी का पता नहीं, but I've got news for you
स्लमडॉग का पता नहीं, लेकिन ये किसी मिलियनेयर का घर लगता है
चिल्लर का पता नहीं, लेकिन मुझ में चेंज आ गया है

हाउसफुल 2 (2012)

आज किसेज, कल मिसेज
मोबाइल उसका, सिम अपुन का, तू बीच में मिस्ड कॉल देने वाला कौन, बहन उसकी, ब्याह अपुन का, तू बीच में टाँग अड़ाने वाला कौन
रिश्ता ऊपर वाला बनाता है, नीचे वाले टाँग अड़ाते है
अपुन पे जो हाथ डालता है, अपुन उसकी फाड़ डालता है
जिस उमर में आपको हकीमों के साथ होना चाहिए, उस उमर में हसीनों के साथ, नॉट गुड
206 हड्डियों को 2006 तरीके से तोड़ने का एक्सपीरियंस है अपुन का
भाई मुँह-बोला हो या सगा, अपुन के प्यार के बीच आया तो बीच से ही चीर डालेगा
अरे ये साले मजनु भाई पत्थर खाने वाले काम करते है, खुद को मिलती नहीं, और जिसको मिल रेहली है उस में भी फिंगरबाज़ी
बैंकाक वाला करैक्टर होके हरिद्वार वाला फील मत दे
दोबारा हाथ लगाया तो हाथ तोडूंगा बाद में, उखाडूँगा पहले
जब अज्जू भाई मारने पे आता है तो जेंडर नहीं देखता है

वेलकम बेक (2015)

मेरे रूल्स कोई नहीं तोड़ सकता, मैं भी नहीं
तेज़ी गोली में नहीं, चलाने वाले में होती है
जो भी करेंगे, स्टाइल से करेंगे
नथिंग इज परमानेन्ट, ना तुम, ना मैं, ना प्लान, ना टाइम
तुम्हारी किस्मत बदल रही है, तुम भी बदल जाओगे
जेल जाना मेरी किस्मत मैं नहीं है

धूम (2004)

डेडली, डेंजरस या रॉकी, इस नाम से मुझे वो जानते है जो मुझे जानना नहीं चाहते है, बाकी सब के लिए, I'm just handsome
कल की बात करने वाला कल नहीं मरता, कल की बात करने वाला आज मरता है, सिर्फ आज का सोचने वाले के हाथों और मैं सिर्फ अभी की सोचता हूँ
तुझसे कितनी बड़ी गलती हुई है वो तुझे तेरी सजा बताएगी

रॉकी हैंडसम (2016)

बुलेट्स नहीं मार पायी, ये सिगरेट क्या चीज़ है

ढिशूम (2016)

तेंदुलकर बिना इंडिया अधूरा, जय को वीरू करता है पूरा, रॉकी बुलाये और हंटर ना आये, ऐसे डायलाग पे रजनीकांत भी ताली बजाये

देसी बॉयज़ (2011)

तेरी कायनात में ए खुदा, मेरे दिल कहीं भी लगा नहीं, जो तसल्लियाँ मेरे दिल को दे, मुझे ऐसा कोई मिला नहीं
गुनाह करो, करो, मगर पकडे मत जाओ
गुनाह करने के सौ तरीके होते है, पकडे जाने के एक सौ एक
रिश्ते बुरी तरह ही ख़त्म होते है, वरना खत्म ही नहीं होते
मेरा दिमाग मेरे जिस्म का ग़ुलाम हो गया था

जिस्म (2003)

हमारा कल जैसा भी हो, हम साथ मिलकर उससे खूबसूरत बनाएंगे, लेकिन अगर तुम साथ ना आयी, तो ना आज है ना आने वाला कल

सलाम-ए-इश्क़ (2007)

जीने का मक़सद जब बदला होता है, तो बदला ले लेने के बाद जीने का मक़सद खत्म हो जाता है
लाइफ में प्रोफिट से ज़्यादा कुछ और चीज़ें मायने रखती है
मंज़िल तक पहुंचने के लिए, अपना मक़सद हासिल करने के लिए, कभी कभी बरसो इंतज़ार करना पड़ता है
शिकार पर जाल इस तरह फेंका जाता है, कि उसे बिलकुल खबर ना हो

ज़िन्दा (2006)

ओनली शक, नो फक

दोस्ताना (2008)

दोस्त नहीं बदलते, वक़्त बदल जाता है
ये सच है की जगह की दूरियाँ, अक्सर दिलों की नज़दीकियां बन जाती है
प्यार में वक़्त की कोई सीमा नहीं होती
अक्सर ये भी होता है की जगह की दूरियां, रिश्तो को और भी मज़बूत बना देती है
दिल के मामले में दिमाग का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए, उलझने बढ़ जाती है, दिल के मामले में दिल क इस्तेमाल करना चाहिए

बाबुल (2006)

वक़्त हालात बदलते है, और हालात इंसान

लकीर (2004)

दो टक्के की जान लेने नौ मिलीमीटर को गोली नहीं, छप्पन इंच का जिगरा चाहिए
अब तुझे ऐसी मौत मारूंगा, कि तू इस जनम मैं जलेगा, लेकिन दर्द अगले जनम तक चलेगा
एक शपथ आपने ली थी, अपनी वर्दी, अपने फ़र्ज़ के लिए, एक शपथ मैंने ली है बाबा, इस मैडल की खोई हुई इज़्ज़त लौटने की, जिन्हे खाकी पहनने का हक़ नहीं, उन्हें ख़ाक में मिलाने की
लगभग चार हज़ार दो सौ धर्म है इस दुनिया में, और उनकी वजह से ना जाने कितने लोग हर दिन मरते है, मारते है, लेकिन तुम जैसो ने एक नए धर्म को जनम दिया है, करप्शन

सत्यमेव जयते (2018)

शिवाजी के पास एक हॉर्स का पावर था, और उनका घोड़ा हवा के साथ बात करता था, तेरे पास अठारह हॉर्स का पावर है, गियर में डाल और बोल, जय महाराष्ट्रा!
ये बॉम्बे है, यहाँ टाइम का मतलब है पैसा, मुझे तीस मिनट की जर्नी तीन मिनट में पूरी करनी है

टैक्सी न. 9211 (2006)

बहुत जला हूँ मैं इस अकेलेपन की आग में और तुम्हारे लिए मैं साडी दुनिया को जला सकता हूँ
There is nothing better than you and for you I want nothing to be better than me
प्लान ये है की कोई प्लान नहीं है

ऐतबार (2004)

ब्यूटी को समझने के लिए उसे देखना पड़ता है

आई, मी और मैं (2013)

हम दुनिया की नज़रों में गिरेंगे या खरे उतरेंगे, ये पता नहीं, लेकिन इतना यकीन है, की खुद अपने आप से नज़रें मिलाके ये कह पाएंगे, कि हमने जो सोचा वो देश के लिए था, हमने जो किया वो देश के लिए है और हमने जो पाया वो देश का होगा
अब हम डरके शान्त नहीं बैठेंगे, करके शान्त बैठेंगे

परमाणु - द स्टोरी ऑफ़ पोखरण (2018)

कनफ्लिक्ट चाहे जिसके बीच में हो, उसकी वजह चाहे जो भी हो, लेकिन सबसे पहले इनोसेंट सिविलियन्स ही मारे जाते है
मेरे पास पूरी आर्मी थी, उसके पास सिर्फ उसका विश्वास, that I will come back home alive
जो हम देखते है, सुनते है, सच सिर्फ उतना नहीं होता
One man's revolutionary is another man's terrorist

मद्रास कैफ़े (2013)

उस वक़्त पर जो मैंने सही समझा मैंने किया, लेकिन आज जो होने जा रहा है वो बिलकुल गलत है

मदहोशी (2004)

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad