Type Here to Get Search Results !

इमरान हाशमी के डायलॉग्स - Emraan Hashmi All Dialogues in Hindi

Emraan Hashmi Dialogues
Contents (toc)

इमरान हाशमी डायलॉग्स - Emraan Hashmi Dialogues Hindi

Once Upon A Time In Mumbaai (2010)

आदमी तभी बड़ा बनता है, जब बड़े लोग उससे मिलने का इंतज़ार करे
ज़िन्दगी हो तो स्मगलर जैसी, सारी दुनिया राख की तरह नीचे और खुद धुंए की तरह ऊपर
रास्ते की परवाह करूंगा तो मंज़िल बुरा मान जाएगी
शेर से हल चलाओगे तो किसान तो मरेगा ही
मुश्किल तो ये है की मैं अभी ठीक तरह से बिगड़ा भी नहीं, और तुमने सुधारना शुरू कर दिया
अगर धन्धा शांति से करना है तो, धमाके तो करने ही पेड़ेंगे
आज का काम कल पर छोडूंगा, तो आज बुरा मान जायेगा

जन्नत (2008)

जो आदमी लिमिट में रहता है, वो ज़िन्दगी भर लिमिट ही रह जाता है
हारने का डर और जीतने की उम्मीद, इन दोनों के बीच जो एक टेंशन वाला वक़्त होता है ना, कमाल का होता है
जेब खाली हो तभी तो सपने देखने चाहिए
जो सोचता है, वो ज़िन्दगी भर सोचता ही रह जाता है
मैं रास्ते बदलता नहीं हूँ, रास्ते बनाता हूँ
जो हारता है, वही तो जीतने का मतलब जानता है
जन्नत 2 (2012)
लोग अपनी ज़िन्दगी बनाते है, मैं अपनी जन्नत बनाता हूँ

आवारापन (2007)

एक आवाज़ है जो मेरे कानो में गूंजती रहती है, एक चेहरा है जो मेरी आँखों के सामने बार बार आ जाता है, मेरे दिल का सुकून थी वो
मैंने मौत को बहुत करीब से देखा है, किसी और की ज़िन्दगी के लिए मरना ही मेरी मंज़िल है
जिनके अपने सपने पूरे नहीं होते ना, वो दूसरो के सपने पूरे करते है
मुझे जन्नत में जगह नहीं चाहिए, में बस इस लड़की को इस जहन्नुम से बचाने आया हूँ

अज़हर (2016)

सौ सही काम करलो कोई याद नहीं रखता, एक गलत इलज़ाम और सबने भुला दिया

राजा नटवरलाल (2014)

रिस्क और opportunity के बीच में ही तो चांस मिलता है और जो उस चांस के साथ रोमांस करता है, वही असली राजा कहलाता है

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad