Type Here to Get Search Results !

श्रद्धा कपूर के डायलॉग्स - Shraddha Kapoor All Dialogues in Hindi

Shraddha Kapoor Dialogues in Hindi

श्रद्धा कपूर के डायलॉग्स - Shraddha Kapoor All Dialogues in Hindi

Shraddha Kapoor Dialogues in Aashiqui 2 Movie
दिल को ज़ुबान, आँखों को सपने मिल गए, आशिकी में ज़िन्दगी को मायने मिल गए
तुम्हारे इश्क़ से बनी हूँ मैं, पहले ज़िंदा थी, अब जी रही हूँ मैं
मेरे बुरे वक़्त में तुम थे मेरे साथ, अब अगर अच्छे वक़्त में तुम नहीं, तो ये वक़्त भी मुझे नहीं चाहिए
Aashiqui 2 / आशिकी 2
Shraddha Kapoor Dialogues in Ek Villain Movie
जब तक हम किसी के हमदर्द नहीं बनते, तब तक हम दर्द से और दर्द हमसे जुदा नहीं होता
नफरत को नफरत नहीं, सिर्फ प्यार मिटा सकता है, बस ज़रुरत है किसी के हाथ की, जो खींच कर उसे अंधेरों में से उजालों में ला सके
ज़िन्दगी को ऐसी पार्टी की तरह जीना चाहती हूँ की मौत जब आए ना, तो साथ बैठकर दो ड्रिंक मारकर, जान लेकर चली जाए
मुस्कुराने में ना कोई टैक्स नहीं लगता
अँधेरे को अँधेरा नहीं, सिर्फ रौशनी मिटा सकती है
मैं जानती हूँ तुम डोली सजाके रखने वालों में नहीं हो, गोली चलाके ठोकने वालों में से हो
Ek Villain / एक विलेन

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad