Type Here to Get Search Results !

अक्षय कुमार के डायलॉग्स - Akshay Kumar All Dialogues in Hindi

Akshay Kumar Dialogues

Akshay Kumar Dialogues in Hindi, Akshay Kumar Best Dialogues in Hindi, Akshay Kumar All Dialogues in Hindi, Akshay Kumar Ke Dialogues, Akshay Kumar Funny Dialogues

अक्षय कुमार एक भारतीय बॉलीवुड फ़िल्म अभिनेता हैं। वे 100 से अधिक हिन्दी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Contents (toc)

अक्षय कुमार के डायलॉग्स - Akshay Kumar All Dialogues in Hindi

भौकाल बनाये रखे के लिए भय बनाये के रखना बहुत ज़रूरी है
हम मारते थे मज़ा आता था और मारते थे और मज़ा आता था
मुझे भाई नहीं, गॉडफादर बोलते हैा

बच्चन पांडे (2022)

धरम के लिए जीया हूँ .... धरम के लिए मरूंगा

पृथ्वीराज (2022)

किसकी मजाल जो छेड़े दिलेर को, गर्दिश में घेर लेते है गीदड़ भी शेर को
तिरछी निगाहों से ना देख आशिक़े-दिलगीर को, कैसे तीरंदाज़ हो तुम, ज़रा सीधा तो करलो तीर को
माँ के दूध में तो दम होता ही है, चाहे वो हिन्दुस्तान की हो या पाकिस्तान की

अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों (2004)

मैं कृष्ण हूँ इसलिए चमत्कार करता हू, चमत्कार करता हु, इसलिए कृष्ण नहीं हू
मैंने सिर्फ इंसान बनाया और इंसान ने ये जात, पात, धर्म, मज़हब का धंदा शुरू किया

ओह माय गॉड (2012)

अपुन का फटका, 440 वॉल्ट का झटका
जो मैं बोलता हू, वो मैं करता हूँ.....जो मैं नहीं बोलता वो मैं करता डेफिनेटली हूँ
डोन्ट एंग्री मी!

रॉउडी राठौर (2012)

सिंह जहा पैर रखता है, वो इलाका उसका हो जाता है

सिंह इज ब्लिंग (2015)

दुनिया में तीन चीज़ें होती ज़रूर है लेकिन किसी ने देखि नहीं....भूतों का संसार, सच्चा वाला प्यार और बहत्तर सिंह की रफ़्तार

खिलाड़ी 786 (2012)

पीने की कैपेसिटी, जीने की स्ट्रेन्थ, अकाउंट का बैलेंस और नाम का खौफ कभी भी कम नहीं होना चाहिए
अगर मैं हीरो बन गया, तो मेरी पहचान बुरा मान जाएगी
खिलाडी था.....अब पूरा खेल हूँ

वन्स अपन ए टाइम इन मुंबई दोबारा (2013)

तुम लोग परिवार के साथ यहाँ चैन से जीओ, इसलिए हम लोग रोज़ बॉर्डर पर मरते है

हॉलिडे (2014)

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad