Type Here to Get Search Results !

करीना कपूर के डायलॉग्स - Kareena Kapoor All Dialogues in Hindi

Kareena Kapoor Dialogues

Kareena Kapoor All Dialogues in Hindi / Kareena Kapoor, also known by her married name Kareena Kapoor Khan, is an Indian actress who appears in Hindi films. She is the daughter of actors Randhir Kapoor and Babita, and the younger sister of actress Karisma Kapoor. Noted for playing a variety of characters in a range of film genres—from romantic comedies to crime dramas—Kapoor is the recipient of several awards, including six Filmfare Awards, and is one of Bollywood's most popular and highest-paid actresses.

करीना कपूर डायलॉग्स - Kareena Kapoor Dialogues Hindi

मैं अपनी फेवरेट हूँ
जब वी मेट (2007)
तुम गुजराती लोग इतने क्यूट होते हो.....पर तुम लोग का खाना इतना खतरनाक क्यूँ होता है....ढोकला, फाफड़ा, हांडवा, थेपला....ऐसे लगता है जैसे कोई मिसाइल्स है
3 इडियट्स (2009)
जब कोई प्यार में होता है, तो सही गलत नहीं होता
जब वी मेट (2007)
आज बुश ने इराक पे दो ढोकले गिरा दिए
3 इडियट्स (2009)
अब तो मेरा हाथ छोड़ दो, इतनी भी सुन्दर नहीं हूँ मैं
जब वी मेट (2007)
एक बीवी बेवफा हो सकती है, एक लड़की, एक प्रेमिका बेवफ़ा हो सकती है, पर एक माँ बेवफ़ा नहीं हो सकती
बेवफ़ा (2005)
शिखनी हूँ मैं, भटिण्डा की !
जब वी मेट (2007)
बचपन से ही ना, मुझे शादी करने का बहुत क्रेज है, बाय गॉड
जब वी मेट (2007)
हम जिस रास्ते को अपनाते है, वो उतना ही important है जितनी हमारी मंज़िल
सत्याग्रह (2013)
मेरे साथ प्रोम जाने के लिए तुम सबको तीन डिपार्टमेंट्स में brilliant होना चाहिए.....and that is good looks, good looks and good looks
कभी ख़ुशी कभी गम (2001)
सब लड़को को एक ही चीज़ में इंटरेस्ट होता है
कमबख्त इश्क़ (2009)
A son is a son till he gets himself a wife ... but a daughter is a daughter all her life
मैं प्रेम की दीवानी हूँ (2003)
आज तक लाइफ में एक ट्रैन नहीं छुटी मेरी
जब वी मेट (2007)
फंडा ज़्यादा हो गया ना ?
जब वी मेट (2007)
जब दिल, दिल से बात करता है, होठों को चुप रहना चाहिए
LOC कारगिल (2003)
अगर स्टन्टमैन को एक्टिंग आती, तो वो हीरो नहीं बन जाते
कमबख्त इश्क़ (2009)
इस जनम में बाउजी तो क्या, खुद बजरंगबली भी आ जाये, तो वो भी मुझे तुमसे शादी करने से नहीं रोक सकते
बजरंगी भाईजान (2015)
मैं हारे हुए लोगों से हाथ नहीं मिलाती
मुझसे दोस्ती करोगे (2002)
अगर पुरानी यादों के साथ रहोगे, तो नयी यादें कैसे पैदा करोगे
मुझसे दोस्ती करोगे (2002)
वाइफ दिल है तो हसबैंड धड़कन, वाइफ दिया है तो हसबैंड दिवाली, वाइफ ज़ुबान है तो हसबैंड गाली
गोलमाल 3 (2010)
जब पति पर किसी बला का साया पर जाता है, तब पत्नी ही उसकी नज़र उतरती है
ऐतराज़ (2004)
चाँद जब आधा हो जावे है ना, तो भी चाँद ही कहलावे है
ओमकारा (2006)
क्लाइमेक्स के पहले ही मेरी लव स्टोरी का एन्ड हो गया
जीना सिर्फ मेरे लिए (2002)
अबे ए जंडू बाम के ढक्कन
गोलमाल 3 (2010)
पार्टनरशिप सिर्फ प्रोफिट में ही नहीं, loss में भी होती है
36 चाइना टाउन (2006)
नर्क में हूँ, पर स्वर्ग का रास्ता जानती हूँ
तलाश (2012)
बड़ों से बात बड़े ही किया करते है
यादें (2001)
You should never say never
We Are Family (2010)
जिनके टेबल पे छुरी कांटे की आवाज़ कम और हँसने बातें करने की आवाज़ ज़्यादा हो, वो लोग सुखी होते है
मैं और मिसेज खन्ना (2009)
जब husband wife चुप चाप कहना खा रहे हो, तो समझो there is trouble
मैं और मिसेज खन्ना (2009)
ना है शिकवा किसी को किसी से यहाँ, ना है किसी पे किसी का ज़ोर, जिनको अपना समझते है हम अक्सर, वही निकलते है कोई और
मैं और मिसेज खन्ना (2009)
फेरे होने के बाद बेटी बाप के घर नहीं, पति के घर जाती है
जीना सिर्फ मेरे लिए (2002)
नशा गला बन्दा करता है, पर औन्दा इफ़ेक्ट पूरी फॅमिली ते होता है
उड़ता पंजाब (2016)
यहाँ मेलबोर्न में किसी के पास काम के लिए टाइम हो या ना हो, लेकिन प्यार के लिए यहाँ सबके पास टाइम है
मैं और मिसेज खन्ना (2009)
सूरज को अँधा कर दूं, दे दूं चाँद को चश्मे, लड़की हूँ पर मुझे पसंद नहीं दुनिया की कोई रस्मे, कई दिलों का मुझसे है अजब ग़ज़ब कनेक्शन, पूजा का यही तो है यही तो है टशन
टशन (2008)
औरत के लिए मर्द वो होता है जो जानता है की वो मर्द है, वो नहीं जिसे अपनी चडडी के अंदर की चीज़ पर विश्वास काम हो और उसे चीख चीखकर दुनिया को बताना पड़े की मैं मर्द हूँ, मैं मर्द हूँ, मैं मर्द हूँ
की एंड का (2016)
किसी एक इंसान की जान लेना, मतलब पूरी इंसानियत को मार डालना है
देव (2004)
दूकान खुली नहीं तो साला कर्फ्यू लग गया
तलाश (2012)

Post a Comment

1 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad