Type Here to Get Search Results !

शाहिद कपूर के डायलॉग्स - Shahid Kapoor All Dialogues in Hindi

Shahid Kapoor Dialogues

शाहिद कपूर के डायलॉग्स - Shahid Kapoor All Dialogues in Hindi

साइलेंट हो जा, वरना मैं वॉइलेट हो जाऊँगा
मैं पैसे के लिये कुछ भी कर सकता हूँ, तो सोच मैं अपने प्यार के लिए क्या क्या करूंगा
गुस्से से बोलेगी, नही जाऊँगा, प्यार से बोलेगी, मर भी जाऊँगा
हाइट, वेट, कलर से प्यार नहीं होता है, प्यार दिल से होता है
मेरी लाइफ में सिर्फ दो चीज़ है, प्यार, प्यार, प्यार, या मार, मार, मार
छोटे साइज की चीज़ ही बड़े बड़े काम करती है
आर राजकुमार (2013)
आप हमें भूल जाओ, हमें कोई ग़म नहीं, जिस दिन हमने आपको भुला दिया, समझ लीजियेगा इस दुनिया में हम नहीं
तेरी मेरी कहानी (2012)
वक़्त बुरा हो या अच्छा, एक ना एक दिन बदलता ज़रूर है
बड़े से बड़ा बिज़नेस पैसे से नहीं, एक बड़े आईडिया से बड़ा होता है
बदमाश कंपनी (2010)

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad