Type Here to Get Search Results !

ऋतिक रोशन के डायलॉग्स - Hrithik Roshan All Dialogues in Hindi

Hrithik Roshan Dialogues

Hrithik Roshan All Dialogues in Hindi /

ऋतिक रोशन के डायलॉग्स - Hrithik Roshan All Dialogues in Hindi

कभी कभी ऐसा क्यों होता है, की अपने पराये हो जाते है
कभी ख़ुशी कभी गम (2001)
लाइफ बहुत छोटी है दोस्तों, पर दिल से जियो तो बहुत है, so go on break the rules, forgive quickly, love truly and never regret anything that made you smile
कोई ये भूलके भी ना सोचे की हम में अब ज़िन्दगी नहीं बची, जितनी भी है, जैसी भी है, ज़िन्दगी बहुत खूबसूरत है
स्कर्ट्स के नाम पे घाघरा पहनके आती हो तुम
गुज़ारिश (2010)
बुराई में ताक़त जितनी भी हो, उसका अंतिम संस्कार अच्छाई ही करती है
हाथ छोटे हो तो क्या हुआ, हिम्मत बड़ी होनी चाहिए
धूप ज़िन्दगी देती है
इंसान होना मेरी कमज़ोरी नहीं मेरी ताक़त है, क्यों की मेरे पास है हर बाप का आशीर्वाद और हर बच्चे का प्यार
जो किसी की आंसू जगह मुस्कराहट लाता है, वही तो है क्रिश
इंसान को कभी ईश्वर बनने की कोशिश नहीं करनी चाहिए
जो हर हाथ को हाथ और हर किसी का साथ देता है, वही तो क्रिश है
क्रिश 3 (2013)
आदमी का खुद पे भरोसा, उसकी ताक़त होती है
अँधेरे में अगर किसी का साथ हो ना, तो अँधेरा काम लगता है
ये खेल उन्होंने शुरू किया था, तमाशा आप लोगों ने देखा, ख़तम मैं करूंगा
काबिल (2017)
वो ये सोचते है की तुम कुछ जानती हो, पर वो ये नहीं जानते की तुम कुछ नहीं जानती
मैं तो रोज़ ये मानकर निकलता हूँ की, ये मेरा आखरी दिन है
कृपया अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिये
बैंग बैंग (2014)
दारू पीना बुरी बात है, पीके बोतल को मौके पर छोड़ देना एयर बुरी बात है
लंबे खेल में छोटे मोहरो की ज़रुरत नहीं होती
अग्निपथ (2012)
हम हिंदुस्तान को गलत हाथो में नहीं जाने देंगे
फ़तेह करने और राज़ करने में बहुत फर्क होता है
ये हमारा मुल्क है और हम इसके जिस्म पर लूट के ज़ख्म नहीं देख सकते
हर मज़हब का एहतराम और बर्दाश करने की चाहत ही, आने वाले हिंदुस्तान को सुनहरा बना सकती है
ज़िन्दगी की खुशियो का बटवारा, शौक और अज़ान की आवाज़ से तय नहीं होता
वफादारी का जज़्बा कभी कभी इंसान को गुस्ताख़ बना देता है
सिक्का गिरने पर आवाज़ होती है, उठाते वक़्त नहीं
जंग की सबसे अज़ीम खूबी, बिना शमशीर आज़माये दुश्मन की दीवार गिरा देने में है
हुक्म की तामील हो !
जोधा अकबर (2008)
इस दुनिया में ऐसा कोई नहीं बचा जिसे कभी ना कभी, कहीं ना कहीं, किसी ना किसी से मोहब्बत ना हुई हो और उस मोहब्बत मरीन कुछ मिले तो कुछ बिछड़ गए, पर उनकी मोहब्बत हमेशा ज़िंदा रही है
तुम जैसी लड़कियां जब प्यार में पड़ती है ना, तो ग्रेट लव स्टोरीज बनती है
पहले इनकार किया, दूजे दिन इक़रार किया, तीजे दिन प्यार किया
जब प्यार करने वाले अपने जज़्बातो को दबाकर, रिश्तो को कोई दूसरा नाम देते है, तो कभी ना कभी, कहीं ना कहीं जज़्बात फूट फूटके रोने लगते है
पब्लिक स्टेज पर आते ही शैतान भी देवताओं की तरह बोलने लगते है
ईश्वर को मतलब से नहीं, दिल से पूजा जाता है
घर की इज्ज़त संस्कारो पर खड़ी होती है, दौलत के ढेरो पर नहीं
यादें (2001)
अकेला चोर किसी को धोखा नहीं दे सकता, खुद को भी नहीं
क्या कोई किसी से इतना प्यार कर सकता है की उसकी जान लेले ?
इस गन की पार्टनर ये गोली है, कभी धोखा नहीं देती, जहां जाती है जान लेके रहती है
चोरी जिसके नाम से होती है, लूट भी उस ही की होती है
धोखे के बाद किसी ना किसी का मरना ज़रूरी होता है
धूम 2 (2006)
दुनिया में किसी आदमी को छोटा मत समझिये, क्यों की हर छोटा, कभी ना कभी बड़ा ज़रूर हो जाता है
कम्प्यूटर ने इंसान को नहीं बनाया है, इंसान ने कम्प्यूटर को बनाया है, इसलिए जो दिमाग कर सकता है, वो आपका कंप्यूटर नहीं कर सकता है
कोई मिल गया (2003)
खूबसूरती सादगी में ही है
कहो ना प्यार है (2000)
प्यार का मलतब सिर्फ प्यार का इज़हार करना नहीं होता, प्यार बिना कुछ कहे भी, प्यार ही है, प्यार क़ुरबानी भी है, दुसरे के लिए चुप रहना भी है, प्यार का मतलब सिर्फ प्यार को पाना नहीं है, प्यार किसी और की ख़ुशी के लिए, अपनी ख़ुशी मिटाना भी है
तो क्या हुआ की अगर हम साथ नहीं हो सके, प्यार बिना साथ रहे भी, प्यार ही रहेगा
तुम लड़कियां सीधे सवाल का सीधा जवाब क्यों नहीं दे सकती ?
किसी और के हाथ से खाने का मज़ा ही कुछ और है
शादी एक विश्वास है, प्यार है, एक वचन है जो हम एक दुसरे को देते है
मुझसे दोस्ती करोगे (2002)
कभी कभी कोई धुन सुनने के लिए किसी साज़ की ज़रुरत नहीं होती, फूलों के खिलने के लिए बारिश की ज़रुरत नहीं होती, दिल की आवाज़ सुनने के लिए लफ़्ज़ों की ज़रुरत नहीं होती
प्यार तो बस हो जाता है, कैसे ? ना जानो तुम ना हम
वो जो बचपन जैसी भोली हो, पर समझदारी उस में बड़ो जैसी हो, जो इतनी खूबसूरत हो, के उसे जितनी बार देखो काम लगे......जिसकी मुस्कराहट सबको मुस्कुराने पर मजबूर करदे और जिसकी आँखें ऐसी हो, के उससे झूठ कहने का मन ही ना करे, ऐसी होगी वो
मेरा एक विश्वास है, मुझे लगता है की भगवान ने हम सबके लिए कुछ ना कुछ तय कर रखा है, वही जानता है और वही फैसला करता है की हम कब, कहां, किससे और कैसे मिलेंगे
ना तुम जानो ना हम (2002)
लोग God fearing होते है, मैं God loving हूँ, मेरा God है पैसा
पता नहीं दुनिया के किस कोने से आयी थी और मेरी दुनिया बन गयी थी
Love and music have no language
काइट्स (2010)
आप हाथ उठायें या हाथ फैलाये, मैं अपना प्यार आपकी झोली में नहीं डाल सकता
मैं तुम्हारा हाथ कभी नहीं छोडूंगा, आज नहीं, अभी नहीं, कभी नहीं
आप मुझे अच्छे लगने लगे (2002)
चाँद और चांदनी जुड़ा हो सकते है, फूल और खुशबू अलग हो सकते है, मगर अब तुम हम एक दुसरे से कभी दूर नहीं होंगे, कभी नहीं
लक बाय चान्स (2009)
जीना कोई मजबूरी नहीं, एक मक़सद है
फ़िज़ा (2000)
जो मुट्ठी अब तक खुली हुई थी, उसे बंद करने का समय आ गया है
तुझे मोहनजो दारो पे राज करना है और मुझे सेवा
वहां लोग नहीं, लोभ लालच बसते है
मोहनजो दारो (2016)
ये सच है की मैंने तुमसे झूठ कहा, पर ये भी सच है की मैंने तुमसे मोहब्बत की है
मिशन कश्मीर (2000)

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad