Type Here to Get Search Results !

के के मेनन के डायलॉग्स - Kay Kay Menon All Dialogues in Hindi

Kay Kay Menon Dialogues in Hindi
Contents (toc)

के के मेनन के डायलॉग्स - Kay Kay Menon All Dialogues in Hindi

तकलीफ में साथ देने वाले को भले एक बार भूल जाओ....लेकिन तकलीफ देने वाले कभी मत भूलना

राजा नटवरलाल

मेरे जेब से जब हज़ार रुपए का नोट नीचे गिरता है....तो मैं उसे उठाता हूँ....जानते हो क्यों?....क्यूंकि उस नोट को ज़मीन से उठाकर मेरे जेब में रखने में जितना टाइम जाता है....उतने में मैं लाखों के डील्स कर लेता हूँ....टाइम इज प्रेसियस

ए फ्लाइंग जट्ट

बॉर्डर पे मरने से ज़्यादा बड़ा नशा नहीं है
दुश्मन सिर्फ उस बॉर्डर के उस पार नहीं होता, घर के अंदर भी होता है
ज़िन्दगी क्रेडिट पे चल रही हो ना...तो वास्तविक्ता थोड़ी सी धुंधली हो जाती है
मैं हमेशा एक सेकंड आगे रहता हूँ

शौर्य

जंग जो है ना, शहीद होकर नहीं...दुश्मन को शहीद करके जीती जाती है
जीत एक ऐसी चीज़ है जो खुद चलकर तुम्हारे पास नहीं आएगी, उसे लड़कर हासिल करना पड़ता है

द ग़ाज़ी अटैक

इसकी हर आइडेंटिटी, घोस्ट आइडेंटिटी है

हैदर

ज़िन्दगी और चेस में कोई ख़ास फरक नहीं होता है....जीतने के लिए दोनों में चालें चलनी पड़ती है

भिंडी बाजार

इंडिया में कोई चीज़ हो ना हो, शादी बड़ी आसानी से हो जाती है

मैं मेरी पत्नी और वो

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad