Type Here to Get Search Results !

दीपिका पादुकोण के डायलॉग्स - Deepika Padukone All Dialogues in Hindi

Deepika Padukone Dialogues

दीपिका पादुकोण के डायलॉग्स - Deepika Padukone All Dialogues in Hindi

यादें मिठाई के डिब्बे की तरह होती है, एक बार खुला तो सिर्फ एक टुकड़ा नहीं खा पाओगे
मुझे तुमसे प्यार हो जायेगा, फिर से
ये जवानी है दीवानी (2013)
एक चुटकी सिन्दूर की कीमत तुम क्या जानो रमेश बाबु.....ईश्वर का आशीर्वाद होता है एक चुटकी सिन्दूर, सुहागन के सर का ताज होता है एक चुटकी सिन्दूर, हर औरत का ख्वाब होता है एक चुटकी सिन्दूर
ओम शान्ति ओम (2007)
राजपूत अपने मिट्टी लिए लड़ता है, तो उसकी तलवार गूंज सदियों तक रहती है
राजपूती कंगन मैं उतनी ही ताक़त है जितनी राजपूती तलवार में
Padmaavat / पदमावत (2018)
बेशरम बदतमीज़ ख़ुदग़र्ज़ होता है, पर प्यार तो ऐसे ही होता है
जब राम नाम का राग लगे, तो पानी में भी आग लगे
नाइफ पे गिरे एप्पल, एप्पल पे गिरे नाइफ, साला फ़ोन नहीं उठा रहा है, कॉल कर रही है वाइफ
जितना तू डेंजर है ना, उतना ही होशयार
चकली, चिवड़ा, गुड़ पापड़ी, समोसे, मेरा तो सब राम भरोसे
दुश्मन से प्यार निभाना हर किसी के बस की बात नहीं
मोरनी बिना मोर किस काम का, ये सिन्दूर है राम नाम का
उड़ के आती हूँ बनके विमान, रेडी रखना लव का सामान, मिलके रहूंगी चाहे बा ले ले जान
नमकीन नानी, नॉटी नाना है, मायके कब तक रहूंगी, राम के घर जाना है
जिगर पे मत जा, ट्रिगर दबा दूंगी
ग्रीन है अंगूर, केले का रंग पीला है, कह दो सारी दुनिया से, राम की लीला है
गोलियों की रासलीला राम-लीला (2013)
किसकी तलवार पर सर रखूँ ये बता दो मुझे, इश्क़ करना अगर खता है तो सजा दो मुझे
इश्क़.....जो तूफानी दरिया से बगावत कर जाए वो इश्क़, भरे दरबार में जो दुनिया से लड़ जाए वो इश्क़, जो मेहबूब को देखे तो खुद को भूल जाये वो इश्क़
तुझे याद कर लिया है आयत की तरह, अब तेरा ज़िक्र होगा इबादत की तरह
अधूरी मुलाक़ात ही तो फिर से मिलने का वादा होता है
ये सच है की हर धर्म ने एक रंग को चुन लिया है, पर रंग का तो कोई धर्म होता है, हां कभी कभी इंसान का मन काला ज़रूर हो जाता है जो उसे रंग में भी धर्म दिखाई देता है
बाजीराव मस्तानी (2015)
कहाँ से खरीदी ऐसी बकवास डिक्शनरी?
हम लोग जहाँ पे खड़ी होती ना, स्टेशन वहीं से शुरू होती
चेन्नई एक्सप्रेस (2013)
डांस ना एक पूजा है, डांस एक आर्ट है आर्ट
हारो तो हारो, पर इज़्जत मत उतारो
सात मिनट, सात मिनट है तुम्हारे पास, आज इस स्टेज पे कैसे डांस करना है ये मैं तुमको नहीं बताएगी, क्या मालूम आज के बाद हम सब साथ में होयेंगे की नहीं होयेंगे, ऐसा चांस मिलेंगा की नहीं मिलेंगा, लेकिन आज अगर इस टीम का हर एक डांसर अपनी ज़िन्दगी का बेस्ट डांस करेगा ना, तो आई शपत ये सात मिनट तुमसे कोई नहीं छीन सकता, गॉड भी नहीं
हैप्पी न्यू ईयर (2014)
टेस्ट ड्राइव मेरे साथ और घर ले जाओ मेरी बेस्ट फ्रेंड को
बहुत लोगों ने मुझे यूज़ किया है, but I have to say you're the best
Everything that's in the house is on the house
कॉकटेल (2012)
एक उलटे हाथ की पड़ेगी ना, तेरे प्लास्टिक सर्जन को भी सर्जरी की ज़रुरत पड़ेगी
देसी बॉयज (2011)
जब कोई किसी की जान बचाता है, वो ज़िन्दगी जान बचाने वाले की हो जाती है
जिस झूठ से किसी का घर बसता है, वो झूठ, झूठ नहीं होता
हाउसफुल (2010)
तू वही है जो सुबह को ऑफिस जाता है और शाम को घर आता है, बॉस की डांट खाता है और किसी को नहीं बताता है
झंड फ़कीर, सूवर की औलाद, मरजा साले कमीने, थैंक यू !
तमाशा (2015)
तूने आँख से अन्धा बनाया, पर दिल से देखना सिखाया
कमरा हो, नौकरी हो...तोहीच दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे, नहीं तो हम आपके है कौन ?
जो दिमाग से खिसकेला रहता है ना, वो हीच लाइफ में ऊपर जाता है
लफंगे परिंदे (2010)
अगर लाइफ का वन थर्ड हिस्सा सोकर की गुज़ारना है, तो अकेले ही क्यों ?
मुझे ऐसे मर्द बहुत पसंद है, जिनके बारे में मैं ये नहीं समझ पाती, की वो तेज ज़्यादा है या गुड लुकिंग
रेस 2 (2013)

Post a Comment

1 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad