Type Here to Get Search Results !

सलमान खान के डायलॉग्स - Salman Khan All Dialogues in Hindi

Salman Khan Dialogues

Salman Khan Dialogue in Hindi, Salman Khan Hindi Dialogue, Salman Khan Best Dialogues, Salman Khan Movie Dialogue

सलमान खान के डायलॉग्स - Salman Khan All Dialogues in Hindi

स्वागत नहीं करोगे आप हमारा ?
दबंग 2 (2012)
ज़िन्दगी में तीन चीज़ कभी underestimate नहीं करना.....I, Me and Myself
रेडी (2011)
मेरे बारे में इतना मत सोचना, दिल में आता हूँ, समझ में नहीं
किक (2014)
आम आदमी सोता हुआ शेर है, ऊँगली मत कर, जाग गया तो चीर फाड़ देगा
जय हो (2014)
हम तुम में इतने छेद करेंगे की कंफ्यूज हो जाओगे की सांस कहां से ले और पादे कहा से
दबंग (2010)
अर्जुन राणावत नाम है मेरा, मैं मौत को तकिया और कफ़न को चादर बनाकर ओढ़ता हूँ
गर्व (2004)
दोस्ती का एक उसूल है मैडम...नो सॉरी, नो थैंक्यू
मैंने प्यार किया (1989)
मैं सिर्फ मनी भाई के लिए काम करता हूँ
तू लड़की के पीछे भागेगा, लड़की पैसे के पीछे भागेगी....तू पैसे के पीछे के पीछे भागेगा, लड़की तेरे पीछे भागेगी
जो पुलिस की बात करता है वही पुलिस से डरता है
एक बार जो मैंने कमिटमेन्ट कर दी, उसके बाद तो मैं खुद की भी नहीं सुनता
मुझे खुद को भी नहीं पता की कितना कमीना हूँ मैं
जिस स्कूल में तूने ये सब सीखा है ना, उसका हेडमास्टर आज भी मुझसे ट्यूशन लेता है
वान्टेड (2009)
असली पहलवान की पहचान अखाड़े में नहीं, जिंदगी में होवे है, ताकि जब जिंदगी तुम्हे पटके तो तुम फिर खड़े हो और ऐसा दाँव मारो की जिंदगी चित्त हो जाये
मन्ने लागे है की अंग्रेजी में लड़की जल्दी पटे है, आई लव यू बोलो और उसके बाद सीधा किस होवे है
कोई तुम्हे तब तक नहीं हरा सकता, जब तक तुम खुद से ना हार जाओ
रेसलिंग कोई खेल नहीं है, ये वो दंगल है जो इंसान अपनी ज़िन्दगी में अपने आप से लड़ता है
तेरे बॉडी की डिश पुराणी है, पर चैनल तन्ने जवानी वाले चाहिए
असली रेसलर वो नहीं जो मेडल उठाये, असली रेसलर वो होता है जो ज़िन्दगी से लड़े और उसे हराये
किसान और पहलवान एक ही चीज़ एक जैसी होवे है, वो है माटी
(खुद को शाहरुख़ खान समझे है के?) - शाहरुख़ का मज़ाक मत उड़ाओ, मन्ने बहुत पसंद है, जब वो लड़की के आँख में आँख डालकर देखे है ना तो अन्धी लड़की भी पट जावे है
सुल्तान (2016)
सारी दुनिया प्यार में पड़ी हुई है, सिर्फ एक मुझे ही हक़ नहीं है ? की मैं किसी से प्यार कर सकूँ, कोई मुझसे प्यार कर सके...क्यूँ ?
तेरे नाम (2003)
अगर तुम मुझे यूँ ही देखती रही, तो तुम्हे मुझसे प्यार हो जायेगा
हम दिल दे चुके सनम (1999)

Post a Comment

1 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad